टाटा सोलफुल का नया लॉन्च – बेहतर रागी बाइट्स – बिना मैदा वाले चोको और उसके साथ एक मज़ेदार “स्कैन एंड विन” प्रोमो और पहली बार निकेलोडियन के शो में पेशकश~ इस लॉन्च के साथ, टाटा सोलफुल का लक्ष्य प्रोडक्ट इनोवेशन और कैरेक्टर-आधारित कहानी के बेहतरीन मेल के ज़रिए बच्चों के स्नैकिंग सेगमेंट में अपनी स्थिति को मजबूत करना है। ~ मुंबई — टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स का ब्रांड टाटा सोलफुल ‘आपके लिए बेहतर’ पैकेज्ड फूड स्पेस में सबसे पहले नंबर पर है, उसने बच्चों के स्नैकिंग कैटेगरी में अपना लेटेस्ट इनोवेशन पेश किया, यह है – बिल्कुल नए और बेहतर रागी बाइट्स, बिना मैदा वाले चोको। अब मौजूद है ज़्यादा चॉकलेटी, क्रंची और बिना पाम ऑयल के बने, यह मिलेट से भरपूर स्नैक, स्वाद और पोषण का एक बेहतरीन मेल है, इन सभी खूबियों के साथ-साथ ब्रांड का वादा है कि इसमें कोई मैदा नहीं है और न ही यह जंक है। इससे ब्रांड द्वारा किए गए वादे सबसे पहले स्वाद और फिर पोषण को और मज़बूती मिलती है। यह लॉन्च टाटा सोलफुल की बच्चों के स्नैक को साफ़, स्वादिष्ट और दिलचस्प रूप में बदलने की यात्रा में एक खास कदम है। 25% क्रंची मिलेट्स के साथ, यह गिल्ट-फ्री स्नैक को बच्चे बहुत पसंद करते हैं और माता-पिता इस पर भरोसा करते हैं, यह मज़ेदार तरीके से ब्रेकफ़ास्ट और स्नैक के बीच के अंतर को मिटा देता है।स्नैक टाइम को एक मज़ेदार एडवेंचर में बदलने के लिए, अब हर पैक में एक QR कोड आता है जिसमें एक रोमांचक नया डिजिटल गेम निकलता है, “रागी रैली” जिसमें टाटा सोलफुल के मैस्कट, क्रंचा मुंचा ने अभिनय किया है। बच्चे शोरगुल, हंसी-मजाक और करतब से भरे मज़ेदार गेम्स के लिए उसके साथ शामिल हो सकते हैं।”स्कैन एंड विन” कंज्यूमर प्रोमो के भाग के रूप में, बच्चे सिंगापुर का शानदार ट्रिप जीतने के लिए भाग ले सकते हैं, जो परिवार के हिसाब से दिलकश, रोमांचकारी सवारी और कभी न भूली जाने वाली यादों से भरा एक ड्रीम डेस्टिनेशन है। ग्रेंड प्राइज़ के साथ-साथ, साप्ताहिक विजेता भी गेमिंग कंसोल और साइकिल घर ले जा सकते हैं, जिससे रागी बाइट्स की हर बाइट को बड़ी जीत हासिल करने और क्रंचा मुंचा के साथ जुड़ने का मौका मिलेगा।इस तरह के पहले कदम के साथ, टाटा सोलफुल शो के दौरान एक एनिमेटेड कार्टून के ज़रिए क्रंचा मुंचा को बच्चों की स्क्रीन पर ला रहा है। प्यारा स्नैक दोस्त निकेलोडियन के हिट शो चीकू और बंटी के एपिसोड में खास एनिमेटेड सेग्मेंट्स में दिखाई देगा, जो बच्चों को अपने आप ही पसंद आने वाले फ़ॉर्मेंट में हंसी-मजाक, अच्छी बातें और पौष्टिक स्नैकिंग के ब्रांड का मूल संदेश बताएगा।यह टाटा सोलफुल का कैरेक्टर-आधारित कहानी कहने में यह एक जोरदार कदम है, जो क्रंचा मुंचा को महज एक मैस्कट से अधिक बनाता है, वह अब एक स्नैक-टाइम हीरो और भारत भर के बच्चों के लिए एक विश्वसनीय दोस्त है।अपग्रेडेट प्रोडक्ट बिल्कुल नयी वाइब्रेंट पैकेजिंग के साथ आता है, जिसे सबसे अलग दिखने तथा बच्चों को एकदम लुभाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। क्रंचा मुंचा हर पैक के बीच में है, इससे प्रोडक्ट दिलचस्प और तुरंत पहचान में आने वाला बन जाता है। हर जगह अपनी पहचान और भागीदारी बढ़ाने के लिए, एक पूरा 360-डिग्री मार्केटिंग कैंपेन चल रहा है, जिसमें टीवी विज्ञापन, डिजिटल फ़िल्में, प्रभावशाली लोगों की सहभागिता और इन-स्टोर गतिविधियां शामिल हैं – ये सभी नेशनल प्रमोशन और देश भर में प्रोमो विज़िबिल्टी की ओर ले जाते हैं।

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