कुलवंत कौर रिपोर्ट :-


फॉरएवरमार्क डायमंड ज्वेलरी का भारत में वैश्विक ब्रांड्स का शुभारम्भ
डी बीयर्स ग्रुप फ्लैगशिप स्टोर खोल रहा है:सेंड्रिन।
नई दिल्ली: डी बीयर्स ग्रुप का फॉरएवरमार्क डायमंड ज्वेलरी, दुनिया की अग्रणी डायमंड कंपनी, आज एक ज्वेलरी ब्रांड के रूप में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया। भारत फॉरएवरमार्क ब्रांड के लिए एक प्रमुख बाजार बन गया है, जिसके साथ एक ऐतिहासिक ब्रांड की शुरुआत और नई दिल्ली में फ्लैगशिप स्टोर का उद्घाटन हुआ है। नई दिल्ली में फ्लैगशिप स्टोर का उद्घाटन फॉरएवरमार्क के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो अपनी वैश्विक विरासत, आधुनिक डिजाइन संवेदनशीलता और विवेकपूर्ण विलासिता के दर्शन को समझदार प्राकृतिक हीरे के उपभोक्ताओं तक पहुंचा रहा है।
फॉरएवरमार्क भारतीय बाजार में एक आकर्षक नई ब्रांड पहचान का अनावरण करता है जो आधुनिक महिला के लिए हीरे के आभूषणों को फिर से परिभाषित करता है। जबकि यह ब्रांड उच्च आभूषणों के अवसर वाले टुकड़े बनाना जारी रखेगा जो प्राकृतिक हीरों की शाश्वत सुंदरता को प्रदर्शित करते हैं, डी बीयर्स ग्रुप की हीरे की विशेषज्ञता की विरासत पर आधारित, यह नई पहचान आकर्षक कहानी कहने के माध्यम से ब्रांड के दुर्लभता, जिम्मेदारी और कलात्मकता के मूल मूल्यों को जीवंत करती है।
ब्रांड लॉन्च के अवसर पर बोलते हुए, डी बीयर्स ग्रुप में ब्रांड्स एंड डायमंड डिज़ाइरेबिलिटी की सीईओ, सैंड्रिन कॉन्सीलर ने कहा, “बढ़ती डिस्पोजेबल आय और प्राकृतिक हीरों के प्रति गहरी सांस्कृतिक आत्मीयता के साथ, हमने भारत में प्राकृतिक हीरे के आभूषणों की उपभोक्ता मांग में साल-दर-साल दोहरे अंकों की वृद्धि देखी है। उन्होंने कहा,प्रत्येक फॉरएवरमार्क हीरा न केवल असाधारण शिल्प कौशल बल्कि एक सार्थक प्रभाव की कहानी भी बताता है। जब कोई फॉरएवरमार्क डायमंड ज्वेलरी चुनता है, तो वे न केवल एक व्यक्तिगत मील का पत्थर मना रहे होते हैं,
डी बीयर्स ग्रुप में वैश्विक वरिष्ठ उपाध्यक्ष और फॉरएवरमार्क की सीईओ, श्वेता हरित ने कहा, “भारत में हमारा लॉन्च फॉरएवरमार्क के लिए एक निर्णायक क्षण का प्रतिनिधित्व करता है। देश की गहनों में गहरी जड़ें जमाई हुई विरासत और आज के उपभोक्ता की बढ़ती आकांक्षाओं के साथ, यह दुनिया के अग्रणी हीरे स्थलों में से एक में हमारे दर्शन को लाने का सही समय है। प्रत्येक फॉरएवरमार्क स्टोर प्रामाणिकता, डिजाइन नवाचार और प्राकृतिक हीरों की कालातीत दुर्लभता के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जो आज की महिला के लिए तैयार किया गया है।”
